Header AD

आलिया भट्ट की इतनी सफलता की मैंने कल्पना भी नहीं की थी !

...ABOUT DAUGHTER




आलिया भट्ट की इतनी सफलता की मैंने कल्पना भी नहीं की थी !

फिल्म मेकर महेश भट्ट का कहना है कि उन्हें बेटी आलिया भट्ट के काम पर गर्व है और वे चाहते है कि अन्य एक्टर्स की तरह वे भी फलियर्स का सामना करे | एक इंटरव्यू में भट्ट ने कहा, 'अपने पांच साल के करियर में आलिया ने सफलता के बावजूद कई तरह की आलोचनाओ का सामना किया है | ये अच्छा है कि उसने फैलियर का स्वाद चखा है | वे भी आखिर ह्यूमन बिंग है |' 



आलिया के हॉलीवुड जाने पर बोले, 'वह एडल्ट है और उसने उतनी सफलता हांसिल की है, जितनी की मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी | वह अपने जीवन की खुद मालिक है | में हमेशा उसकी मदद को तेयार हूँ |
आलिया भट्ट की इतनी सफलता की मैंने कल्पना भी नहीं की थी ! आलिया भट्ट की इतनी सफलता की मैंने कल्पना भी नहीं की थी ! Reviewed by vasudev on 5:30:00 AM Rating: 5

No comments

Post AD